राष्ट्रगान के बीच खाना खाते नजर आए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के पुलिस अफसरों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें राष्ट्रगान की आवाज सुनाई दे रही है, मगर  इससे बेपरवाह पुलिस अफसर लजीज व्यंजन का लुत्फ लेने में जुटे हैं। यह वीडियो राजधानी लखनऊ में पुलिस सप्ताह आयोजन का है। जिसमें राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिस्सा लेने पहुंचे थे। राष्ट्रगान बजने के दौरान सावधान की मुद्रा छोड़कर पुलिस अफसरों का व्यंजनों के स्टॉल पर मौजूद होने का यह वीडियो देखकर लोग चौंक रहे। सोशल मीडिया यूजर्स अफसरों के इस हाल पर चुटकी ले रहे हैं।

दरअसल पुलिस वीक प्रोग्राम के तीसरे दिन रैतिक परेड का आयोजन हुआ। इस दौरान राष्ट्रगान बजने लगा। तब राज्यपाल राम नाई, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी व अन्य अफसर सावधान मुद्रा में खड़े हो गए। मगर अन्य कई आईपीएस और पीपीएस अफसर इससे बेपरवाह नजर आए। वे हाथ में प्लेट लेकर कई स्टॉल पर जाकर लजीज व्यंजन खाते नजर आए। वहां मौजूद फोटो जर्नलिस्ट ने इसका वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाल दिया तो लोग पुलिस अफसरों की मौज लेकर निशाना साधने लगे। राष्ट्रगान के दौरान खाना ढूंढने वाले सभी सीनियर आईपीएस अफसर बताए जाते हैं।

लखनऊ पुलिस लाइन में गुरुवार को पुलिस सप्ताह 2018 समारोह के दौरान राष्ट्रगान के बीच उठाये लजीज व्यञ्जनों के स्वाद……?

Posted by Sandeep Rastogi on Thursday, April 5, 2018

बता दें कि राजधानी लखनऊ में गुरुवार(पांच अप्रैल) को आयोजित इस कार्यक्रम में 49 पुलिसकर्मियों को वीरता पुरस्कार से नवाजा गया। कुछ आईपीएस अफसरों को राष्ट्रपति और पुलिस पदक भी मिला। इस दौरान राज्यपाल राम नाईक ने कहा कि पिछले एक वर्ष के भीतर 91 प्रतिशत मामलों में अपराधियों को सजा मिली, इसके लिए सभी पुलिस अफसरों की सराहनी की जानी चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *