अमिताभ के बाद अब आमिर बने शिकार, इंटरनेट पर अब लीक हुआ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का फर्जी लुक

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर चर्चा में हैं। अमिताभ बच्चन के बाद अब आमिर खान के फर्स्ट लुक को लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे आमिर खान का फिल्म में फर्स्ट लुक बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान का फर्स्ट लुक लीक नहीं हुआ है और यह तस्वीर फर्जी है।

तस्वीर में नजर आ रहे शख्स की शक्ल आमिर खान से काफी हद तक मिलती है। तस्वीर में नजर आ रहा शख्स एक मॉडल है और आमिर खान की डुप्लीकेट पहचान हैं। इसके पहले सोशल मीडिया पर एक शख्स की तस्वीर वायरल हो रही थी, जिसे अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक बताया जा रहा था। हालांकि, बाद में सामने आया कि तस्वीर में नजर आ रहा शख्स पाकिस्तान का रहने वाला है। 67 साल के अमेरिकी फोटोग्राफर स्टीव मैककरी ने साल 2017 में जनवरी में यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- बिग बी के जैसे दिखने वाले यह 68 साल के शाहबाज हैं। तस्वीर पाकिस्तान के बलूचिस्तान की है। तस्वीर को अब तक 1 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

अमिताभ बच्चन और आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर 7 नवंबर को रिलीज होगी। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिलिप मेडॉज टेलर के 1839 में लिखे नॉवेल ‘कन्फेशन्स ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। इस नॉवेल में ठग आमिर अली खान के कारनामों के बारे में बताया गया है। आमिर ने अंग्रेज सरकार को काफी परेशान किया था। फिल्म में आमिर खान आमिर अली का किरदार निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *