बच्चे के साथ के साथ कुकर्म करने में नाकाम रहने पर बच्चे की जीभ काटी, आंखें निकली और कर दी हत्या

दिल्ली में एक सात साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने में नाकाम रहने पर आरोपी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और शव को बोरी में लपेटकर नाले में फेंक दिया। दिल दहलाने वाला यह मामला दक्षिण पूर्वी दिल्ली के ओखला इलाके के हरिकेश नगर का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 अप्रैल को 7 वर्षीय पुरुषोत्तम घर से लापता हो गया था। उसे घरवाले चाहत कहकर पुकारते थे। मासूम को आखिरी दफा जिस शख्स के साथ देखा गया था, वही आरोपी निकला। आरोपी मृतक के घरवालों का पड़ोसी है, जिसका नाम संदीप बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बच्चे की हत्या करने की बात कबूली और पुलिस को उस जगह ले गया जहां लाश ठिकाने लगाया था। आरोपी ने पुलिस को वहशत की पूरी दास्ता सुनाई। आरोपी ने बताया कि वह बच्चे के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बच्चा ने विरोध किया।

आरोपी ने बताया कि जब बच्चे ने कहा कि वह उसकी करतूत को घरवालों को बता देगा तो उसके सिर पर खून सवार हो गया और वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपी ने बताया कि उसने पहले बच्चे की जीभ काटी और आंखें फोड़ दी, इसके बाद उसका गला रेतकर हत्या कर दी और शव को बोरी में लपेटकर नाले में फेंक दिया। आरोपी के इकबालिया बयान के बाद पुलिस जब बच्चे की लाश बरामद करने पहुंची तो पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। हत्या की बर्बरता देख पुलिस सन्न रह गई।

इससे पहले मृतक के घरवालों ने ओखला इंडस्ट्रियल पुलिस थाने में बच्चे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। वारदात का पता लगने बाद से घरवाले सदमे में है। पुलिस आगे की काईवाई कर रही है। जिस तरीके से हत्या की गई, उसे जानकर इलाके में सनसनी फैली हुई है। बता दें कि राजधानी दिल्ली से आए दिन सामने आती आपराधिक घटनाओं को लेकर कुछ लोग इसे क्राइम कैपिटल के तमगे से भी बुलाने लगे हैं। लोग कई दफा देश की राजधानी में पर्याप्त सुरक्षा के अभाव की शिकायत कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *