हैदराबाद में बोले ओवैसी- अंग्रेजों का साथ देने वाले गांधी के हत्यारे भारत में पैदा कर रहे खौफ का माहौल

AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधा है। शनिवार (7 अप्रैल, 2018) को हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कथित तौर पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश मैं खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा, ‘इस माहौल को पैदा करने में उन ताकतों का पूरा हाथ है जिन्होंने महात्मा गांधी की हत्या की। जिन्होंने भारत की आजादी में हिस्सा नहीं लिया बल्कि अंग्रेजों का साथ दिया।’

ओवैसी ने इससे पहले केंद्र में पीएम मोदी की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर मुस्लिमों का महज वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार मुस्लिमों के साथ अन्याय कर रही है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी सर्वसम्मति की राजनीति में भरोसा नहीं रखते। भाजपा नहीं चाहती है कि मुस्लिम मुख्यधारा में आएं।

इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि यह सच है पीएम मोदी ने मुस्लिम वोट बैंक वाले मिथ को तोड़ दिया है, बल्कि सच तो हिंदू वोट बैंक है। मोदी लहर देश में अब लुप्त होती जा रही है। इसकी सच्चाई हाल में हुए उपचुनाव हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *