IPL 2018: हार्दिक पंड्या को लगी चोट तो CSK के खिलाड़‍ियों ने हाथ देकर उठाया, फैंस कर रहे तारीफ

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या चेन्नई के खिलाफ पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए। बल्लेबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव आने से पंड्या मैदान पर संघर्ष करते नजर आए। दरअसल, सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन के आउट होने के बाद पंड्या बंधुओं की जोड़ी मैदान पर मुंबई की पारी को संभालने का काम किया। हार्दिक पंड्या के मुकाबले कृणाल ज्यादा आक्रमक नजर आए और उन्होंने तेजी से रन बनाने की शुरुआत की। दोनों भाई आखिरी ओवर तक नाबाद रहे और टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने का काम किया। कृणाल ने अपनी 41 रनों की पारी के दौरान 5 चौके और दो छक्के लगाए। हालांकि, इस दौरान हार्दिक पंड्या परेशानी में नजर आए। दरअसल, ड्वेन ब्रावो ने अंतिम के ओवरों में मुंबई के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। ब्रावो की एक गेंद सीधा जाकर हार्दिक के पैर में लगी, जिसके बाद वो तकलीफ में नजर आए। इसके अगले ही गेंद पर रन लेने के चक्कर में वह ब्रावो से टकराकर नीचे गिर गए।

मैच के दौरान शॉट लगाते हुए सूर्य कुमार.यादव। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

हार्दिक पंड्या को संभालने के लिए चेन्नई के खिलाड़ी आगे आए और उन्हें उठाने का काम किया। केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर और शेन वॉटसन जैसे खिलाड़ियों ने पंड्या से उनकी हालत की जानकारी भी ली। खिलाड़ियों के इस व्यवहार को देखकर क्रिकेट फैन्स बी बेहद खुश नजर आए, उन्होंने सोशल मीडिया पर दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल की शुरुआत जीत के साथ किया। चेन्नई मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हराने में कामयाब रही। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था। चेन्नई ने इस लक्ष्य को एक गेंद रहते हुए हासिल कर लिया। चेन्नई की जीत के हीरो 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेलने वाले ड्वेन ब्रावो और चोटिल केदार जाधव (24) रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *