Video: पश्चिम बंगाल में नामांकन करने के लिए जा रही महिला कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटा गया

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव की सरगर्मी के बीच सत्ताधारी दल के नेता बेलगाम नजर आते हैं। वे विपक्षी दलों से जुड़ी महिलाओं को नहीं बख्श रहे। कुछ ऐसा ही हुआ राज्य के 24 परगना जिले में। बरुनपुर ब्लॉक के बीडीओ दफ्तर के सामने एक महिला की जमकर पिटाई हुई। महिला की पिटाई उसके मां-बाप के सामने ही की गई। महिला नामांकन करने के लिए जा रही थी कि सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया। इस दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मी पर भी हमला किया। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।मुख्य आरोपी की पहचान शब्बीर मौला के रूप में हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमला करने से पहले व्यक्ति ने महिला से बहस की। इसके बाद आरोपी और उसके साथ के लोगों ने महिला को धक्का देकर गिरा दिया। फिर बाल पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। यह घटना पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के नामांकन के आखिरी दिन में हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इन खबरों का खंडन किया कि महिला बीजेपी से जुड़ी थी।

Woman political worker assaulted allegedly by TMC supporters

A woman political worker brutally assaulted allegedly by TMC supporters at the Baruipur SDO office in South 24 Parganas district on Monday, the last day of filing nominations for the upcoming state panchayat polls in West Bengal. #ReporterDiary(Report BY Indrajit Kundu)

Posted by India Today on Monday, April 9, 2018

उधर घटना के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया।बता दें कि हाल में नामांकन के लिए आ रही एक कांग्रेस प्रत्याशी की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। बबिता सिंह बाइक से एक कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ आ रहीं थीं कि हादसे का शिकार हो गईं। इस घटना में कांग्रेस कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गया था। उसे माल्दा मेडिकल कॉलेज एंड हास्पिटल में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *