उन्नाव गैंगरेप के आरोपी बीजेपी MLA को प्रेस कांफ्रेंस में एडीजी ने कहा-‘माननीय विधायक जी’

भले ही गैंगरेप में मामले में बांगरमऊ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के फंसने पर बीजेपी और योगी सरकार की किरकिरी हो रही है, मगर शासन-प्रशासन के अफसर उन्हें सम्मान देने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहा। इसकी बानगी एडीजी कानून व्यवस्था की प्रेस कांफ्रेंस में देखने को मिली। जब एडीजी  ने उन्हें ‘माननीय विधायक जी’ कहकर संबोधित किया।
प्रेस कांफ्रेस में एडीजी कानून व्यवस्था ने कहा कि घटना की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम(एसआइटी ) कर रही है। इस टीम में एसपी क्राइम ब्रांच और उनकी टीम सपोर्ट करेगी।

हर पहलू का गहन अध्ययन कर केस की जांच होगी। पीड़िता की शिकायत की समग्रता से जांच कर विधायक और उनके भाई अतुल सिंग सेंगर पर लगे सभी आरोप जांच में शामिल होंगे। उधर घटना की जांच करने उन्नाव पहुंचे एडीजी ने कहा कि परिवार की सुरक्षा को लेकर पुलिस तत्पर है। एडीजी ने कहा कि एसआईटी बिना किसी के दबाव में आकर जांच करेगी।एडीजी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना की पूरी रिपोर्ट तलब की है।

उधर बलात्कार पीड़िता ने जिला प्रशासन पर परेशान करने का आरोप लगाया है। कहा कि एक कमरे में डीएम ने सीमित कर दिया है। न मोबाइल चार्ज करने दिया जा रहा और न ही पानी पीने को दिया जा रहा। जबकि गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर ने राजधानी लखनऊ पहुंचकर डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात की। उन्होंने राजनीतिक साजिश के तहत पति को फंसाने का आरोप लगाया। कहा कि उनके पति और पीड़िता का नार्को टेस्ट हो, ताकि खुलासा हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *