एक और साथी विधायक ने योगी आदित्यनाथ पर बोला हमला, कहा- सक्षम नहीं हैं सीएम, 5 साल सीखने में ही लगा देंगे?

उन्नाव रेप केस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पहले से ही विवादों के घेरे में हैं। वहीं दूसरी ओर बीजेपी के एक साथी विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर हमला बोल दिया है। बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल के विधायक हरिराम चेरो ने योगी आदित्य नाथ को अनुभवहीन करार दिया है। सोनभद्र के दुद्धी से विधायक हरिराम चेरो का कहना है कि जो एक सीएम को करना चाहिए था वह योगी नहीं कर पाए हैं और उनके पास अनुभव की कमी है। इतना ही नहीं हरिराम ने यह भी कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो क्या पांच साल उन्हें केवल चीजे सीखने में ही लग जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरिराम चेरो ने कहा कि पिछले एक साल में सरकार कुछ बेहतर प्रदर्शन करके नहीं दिखा पाई है, जिसका परिणाम है कि राज्य में वो विकास कार्य नहीं हो पाए हैं जिनका समय निर्धारित किया गया था। हरिराम ने कहा कि मैं जिस क्षेत्र से आता हूं वह बहुत ही पिछड़ा हुआ है। यहां बालू खनन बड़े पैमाने पर होता है और ठेकेदार इसे अपने तरीके से करने में लगे हैं। हरिराम ने आरोप लगाया कि इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की गई थी लेकिन बालू खनन का कार्य पुलिस की देखरेख में किया जा रहा है।

हरिराम का आरोप है कि बालू खनन के आरोपियों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। हरिराम का यह भी कहना है कि इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री से भी की थी लेकिन अधिकारी उन्हें गुमराह कर देते हैं। यूपी राज्य बहुत बड़ा है और इसके कार्य को लेकर योगी आदित्य नाथ समझ नहीं पा रहे हैं। प्रदेश के हालातों को वे समझने में असक्षम हैं। हरिराम ने कहा कि अभी सरकार बने हुए एक साल ही हुआ है और अगर ऐसे ही सीखने का कार्य चलता रहा तो बीजेपी का फिर से जीतना मुश्किल हो जाएगा। सीएम योगी आदित्य नाथ को जो काम करना चाहिए वे वैसा नहीं कर पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *