Video: ट्रेन के ऊपर चढ़कर हंगामा कर रहा पीएमके कार्यकर्ता बिजली के शॉट से जलकर हो गया खाक

तमिलनाडु में कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन को लेकर हो रहे हंगामे के दौरान पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई। दरअसल, 32 वर्षीय पीएमके कार्यकर्ता रंजीत बुधवार को तमिलनाडु के टिंडीवनम में ट्रेन के ऊपर चढ़कर हंगामा कर रहा था, उसी दौरान उसे जोरदार बिजली का शॉट लगा और उसकी मौत हो गई। बुधवार को पीएमके के कार्यकर्ता ट्रेन रोककर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि पीएमके के सैंकड़ों कार्यकर्ता ट्रेन की पटरियों पर चल रहे हैं और ट्रेन रोक रहे हैं। बहुत से लोगों ने हाथों में पार्टी का झंडा भी पकड़ा हुआ है। जहां बहुत से लोग पटरियों पर नारेबाजी कर रहे हैं तो वहीं रंजीत एक अन्य कार्यकर्ता के साथ ट्रेन के इंजन में चढ़कर हंगामा कर रहा था। अचानक ही हाईवोल्टेज तार से वह टकरा गया और जोरदार धमाका हुआ। द न्यूज मिनट के मुताबिक रंजीत को तुरंत ही अस्तपताल ले जाया गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रंजीत की मौत हो गई। वहीं कुछ पीएमके कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह अभी जिंदा है और उसका इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक पीएमके का कहना है, ‘उसकी स्थिति वैसे तो काफी गंभीर है। JIPMER ने कहा था कि रंजीत को श्री रामचंद्र मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करना होगा, लेकिन बाद में कहा कि उसकी जरूरत नहीं है।’

बता दें कि कावेरी मैनेजमेंट गठन करने में नाकाम रहने वाली केंद्र सरकार के विरोध में तमिलनाडु के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। चेन्नई में भी लोगों ने केंद्र सरकार का विरोध करते हुए आईपीएल के आयोजन में अड़चने पैदा की थीं, जिसके बाद अब आईपीएल के सारे मैच जो पहले चेन्नई में होने वाले थे, उन्हें केरल में आयोजित किया जाएगा। मंगलवार को चेपक स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच के दौरान कुछ लोगों ने मैदान पर सीएसके के प्लेयर फाफ डु प्लेसिस के ऊपर जूते भी फेंके थे। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तुरंत ही दो लोगों की गिरफ्तारी कर ली थी। इसके अलावा मैदान के बाहर भी सैंकड़ों लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *