बीजेपी मीडिया सेल सदस्य की अमित शाह से गुहार- यूपी को बचाइए, सरकार कर रही शर्मसार

उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के ऊपर लगे रेप के आरोप के बाद अब पार्टी के अंदर से ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ बगावती सुर सुनाई देने लगे हैं। बीजेपी की मीडिया सेल की सदस्य दीप्ति भारद्वाज ने उन्नाव रेप केस के मामले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से यूपी को बचाने की गुहार लगाई है। दीप्ति ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी सरकार के फैसले शर्मसार कर रहे हैं और ये कलंक कभी नहीं धुलेंगे।

उन्होंने कहा, ‘आदरणीय भाई अमित शाह जी, उत्तर प्रदेश को बचा लीजिए, सरकार के निर्णय शर्मसार कर रहे हैं। ये कलंक नहीं धुलेंगे। आदरणीय भाई नरेंद्र मोदी जी और आपके साथ हम सबके सपने चूर-चूर होंगे।’ इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में अचानक जो भी घटनाक्रम हुए हैं, वे दुर्भाग्यपूर्ण हैं और इससे संगठन की 2019 की योजना पर पानी फिर जाएगा।

आपको बता दें कि उन्नाव की रेप पीड़िता ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के ऊपर रेप का आरोप लगाया है तो वहीं उनके भाई अतुल सिंह सेंगर के ऊपर पिता की पिटाई करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन कुलदीप की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। एनबीटी के मुताबिक कुलदीप की गिरफ्तारी न होने से नाराज होकर ही दीप्ति ने यह ट्वीट किया।

उन्होंने कहा कि उन्होंने कुलदीप के मामले पर ही यह बात कही है। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग बाहर से आते हैं वह बीजेपी की रीति और नीति से अपरिचित होते हैं और आते से ही वह माननीय बन जाते हैं, लेकिन उन्हें माननीय बनने के बाद किस तरह से बर्ताव करना चाहिए, इस बात का ज्ञान नहीं होता है। दीप्ति ने आगे कहा कि इस तरह के कलंक नहीं धुल पाएंगे और 2019 में पार्टी फिर जनता के पास क्या मुंह लेकर जाएगी। इसके अलावा दीप्ति ने इस बात की आशा भी जताई कि जब उनकी बात अमित शाह तक पहुंचेगी तब वह उसे संज्ञान में जरूर लेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक लोकतांत्रित पार्टी है और लोकतंत्र में राजा से बात करने का पूरा अधिकार होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *