हार्दिक पटेल का स्मृति ईरानी पर तंज, बोले- चूड़ियां भेजने वाली दीदी पीएम मोदी को क्या भेजेंगी

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने उन्नाव और कठुआ गैंगरेप को लेकर बीजेपी को घेरते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है। हार्दिक पटेल का कहना है कि इस प्रकार की रेप की घटनाओं पर बीजेपी की महिला मंत्री स्मृति ईरानी ने चुप्पी क्यों साध रखी है। अपने ट्विटर हैंडल पर हार्दिक पटेल ने लिखा, “यूपी के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ की बलात्कार की घटना के बाद बीजेपी सरकार की महिला मंत्री स्मृति ईरानी क्यों चुप हैं? दिल्ली की निर्भया को न्याय दिलाने के लिए उस वक्त के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को चूड़ियां भेजने वाली स्मृति दीदी आज के प्रधानमंत्री मोदी जी को क्या भेजेंगी!”

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए हार्दिक पटेल ने लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के अपने खोखले विजन पर जोर देते नहीं थकते, वहीं उन्हीं की पार्टी के शासन वाले राज्यों में गैंगरेप की दो घटनाओं ने ना सिर्फ देशवासियों को शर्मसार किया है बल्कि महिला सुरक्षा के दावों की असलियत भी सामने ला दी है।”

केंद्र सरकार को घेरते हुए पाटीदार नेता ने लिखा, “बीजेपी सरकार में किसी बेटी पर बलात्कार होता है तो क्या वो बेटी नहीं है। कोंग्रेस की सरकार में बलात्कार की घटना हो तो पूरा देश हिंसा की आग में झोंक देते थे बीजेपी वाले!! जागो भारत जागो, सिर्फ केंडल मार्च से कुछ नहीं होगा पूरे देश को अपनी जिम्मेदारी समझकर रोड पर आना होगा।” आपको बता दें कि उन्नाव गैंगरेप में मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं कठुआ गैंगरेप की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। 8 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर उसकी हत्या करने के मामले में सीबीआई चार्जशीट दाखिल कर चुकी है, जिसमें 4 पुलिसवालों के अलावा चार अन्य लोगों का नाम शामिल है। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और मामले की पूरी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *