PHOTOS: ऑरेंज कलर का नाइटसूट पहन कर ‘आसमान’ से उतरीं जैकलीन फर्नांडिस

पिछले कुछ साल जो जैकलीन फर्नांडिस ने भारतीय इंडस्ट्री में बिताए हैं उसमें वो फैंस के लिए एक ट्रीट की तरह उभरी हैं। अपनी गजब की फैशन सेंस की वजह से एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई रहती हैं। श्रीलंका की ब्यूटी अपने कैजुअल और चिक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्हें अपनी स्कर्ट के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए देखा गया था। हर बार वो फैंस को नए फैशन गोल्स देती रहती हैं। हाल ही में अपनी अपकमिगं फिल्म जुड़वा 2 के प्रमोशन के लिए जब एक्ट्रेस पहुंची तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया।

इसके पीछे वजह थी उनकी ड्रेस जिसे पहनकर वो एयरपोर्ट पहुंची थी। दरअसल जैकलीन ने ऑरेंज कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ था जोकि नाइट सूट जैसा लग रहा था। वर्कफ्रंट का बात करें तो जैकलीन सलमान खान के साथ रेस 3 में नजर आ सकती हैं। दोनों इससे पहले किक में साथ काम कर चुके हैं। अगर ऐसा होता है तो दर्शक एक बार फिर से दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। वहीं दशहरे के मौके पर एक्ट्रेस की जुड़वा 2 रिलीज हो रही है। इस फइल्म में उनके साथ वरुण धवन और तापसी पन्नू भी अहम भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘जुड़वां 2’ के संगीत ने दर्शकों का दिल पहले से ही जीत लिया है और अब निर्माता फिल्म का अगला मस्ती से भरपूर गीत ‘आ तो सही’ जारी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में राजा और प्रेम की दोहरी भूमिका निभा रहे वरुण धवन इस गीत में मॉरीशस के समुद्र तटों पर जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू के साथ ग्लैमर का जादू बिखेरते हुए नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *