पटना में आधी रात को पुलिस थाना से कुछ मीटर की दूरी पर नाबालिग से किया गया गैंगरेप

बिहार में गैंगरेप का गंभीर मामला सामने आया है। यह गैंगरेप राजधानी पटना के मीठापुर इलाक़े में पुलिस ताना से महज 500 मीटर की दूरी पर हुआ. मीडीया से प्राप्त सूत्रों के अनुसार नाबालिग से चार लोगों ने बलात्कार किया जिसमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य दो लोग भागने में कामयाब हो गए।

मीडीया रिपोर्ट में कहा गया की मीडीया को पुलिस अधिकारी राम शंकर सिंह ने कहा कि दो आरोपियों छोटू कुमार और फेकन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की गई.

घटना के बाद पीड़िता को हॉस्पिटल पहुंचाया गया है, जहां उसने बताया कि घर जाने के लिए वह ट्रेन पकड़ रही थी। इस दौरान वहां पहले से मौजूद चार लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और गैंगरेप किया।

कोतवाली डीसीपी शिवली नोमानी ने बताया कि पीड़िता फतुआ की निवासी है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। दो आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो भागने में कामयाब रहे। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूल रूप से पटना और बुध मार्ग के निवासी है। जिन्हें गिरफ्तार किया गया है उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

बता दें कि बिहार में जेडीयू प्रमुख और मुख्यमंत्री नतीश कुमार भाजपा संग गठबंधन कर राज्य में सरकार चला रहे हैं। हालांकि पिछले दिनों दोनों दलों के बीच कथित तौर पर तल्खी देखने को मिली है। राज्य में हिंसा और सांप्रदायिक के बीच विपक्ष के निशाने पर आए नीतीश ने आंबेडकर जयंती पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार, अपराध और सांप्रदायिकता से कतई समझौता नहीं करेगी। इसके लिए चाहे वह सत्ता में रहें या नहीं रहें। इस दौरान नीतीश ने आगे कहा कि उनकी पार्टी के जो बुनियादी सिद्धांत हैं उससे कभी समझौता नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *