पाकिस्तान में एक नाबालिग लड़की की हुई थी रेप के बाद हत्या, न्याय हेतु हिंसक प्रदर्शन में 1 की मौत

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  पाकिस्तान में एक नाबालिग लड़की के लिए न्याय की मांग को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़कने से एक शख्स की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. नाबालिग के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. एक पुलिस उपाधीक्षक और दो थाना अधिकारी समेत 10 पुलिसकर्मी इस झड़प में घायल हुए हैं.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार से लापता लड़की का शव शहर के मांघोपीर इलाके में झाड़ियों से सोमवार रात को बरामद किया गया था. मंगलवार को उसकी पहचान बलूच इलाके ओरंगी टाउन निवासी के रूप में हुई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गला दबाकर उसकी हत्या करने से पहले उसके साथ रेप हुआ था.

रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने लड़की के शव को ओरंगी सड़क पर रखकर अधिकारियों से घटना की जांच और इस जघन्य अपराध के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. इस दौरान वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों पर लोगों ने पथराव कर दिया. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर दी. इसके बाद वहां जमकर हिंसा हुई है.

पुलिस ने लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग की है. दो प्रदर्शनकारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. वहां अब्दुल रहमान नाम के शख्स की मौत हो गई. प्रदर्शन के दौरान इलाके में यातायात बाधित रहा. इस घटना में एक पुलिस उपाधीक्षक और दो थाना अधिकारी समेत 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नाबालिग लड़की के साथ जुल्म हुआ और शरीर पर घाव के कई निशान थे. उसके परिजनों ने तीन लोगों पर शक जताया है. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है. आक्रोशित लोगों को इंसाफ का भरोसा दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *