कलयुगी पिता ने अपनी बेटी को किया दोस्तों के हवाले, दोस्तों के गैंगरेप के बाद खुद बनाया हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश में के सीतापुर में एक पिता ने से बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार कर दिया.  इस कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया. उसके वहशी दोस्तों ने गैंगरेप के बाद बेटी को वापस किया, तो दरिंदे बाप ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ ऐसा पाप किया जिसे सुनकर हर कोई दंग है। किसी को अपनी कानों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि क्या कोई पिता इतना पापी हो सकता है? लेकिन यह सच है।

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बतलाया कि पीड़ित युवती के पिता की उम्र 50 साल है। वारदात के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक यह युवती अपने पिता के साथ रविवार (15 अप्रैल) को कमालपुर इलाके में लगे एक मेले में घूमने गई थी।
मेला घूमने के बाद युवती के पिता ने अपने एक मित्र मान सिंह को वहां बुलाया और अपनी बेटी को उसके हवाले कर दिया। मान सिंह के साथ यह युवती उनके एक और दोस्त मिराज के घर पहुंची। थोड़ी ही देर में युवती का पिता भी वहां पहुंच गया और फिर यहां तीनों लोगों ने मिलकर युवती का गैंगरेप किया। करीब 18 घंटों तक तीनों ने इस युवती को घर में क़ैद रखा। सोमवार (16 अप्रैल) को किसी तरह यह युवती उनके चंगुल से निकलने में कामयाब हो गई। युवती ने अपनी मां को यह पूरी दास्तान सुनाई जिसके बाद युवती की मां ने तुरंत थाने में जाकर तीनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी मेराज को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपी पिता और मान सिंह अभी तक फरार है. पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *