महिला को साथ ले गया था एक कारोबारी की अंतरंग तस्वीरें खींचने, महिला के साथ हुआ गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में रहने वाले एक शख्स ने कारोबारी से अपना ही पैसा वापस पाने के लिए हनीट्रैप का इस्तेमाल किया। आरोपी ने महिला के साथ कारोबारी की अंतरंग तस्वीरें खींचने की साजिश रची थी। मगर उसका प्लान उसके और महिला के लिए भारी पड़ गया। कारोबारी और उसके साथ आए एक दोस्त ने इस दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे पर महिला के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने हनीट्रैप की साजिश रचने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रॉपर्टी डीलर सुरेंद्र गुर्जर यूपी के गौतमबुद्ध नगर में रहता है। दादरी में कबाड़ का काम करने वाले सलमान मलिक को उसने तीन साल पहले 10 लाख रुपए बतौर उधार दिए थे। गुर्जर की यही रकम उसके पास फंसी थी, जिसे निकलवाने के लिए उसने हनी ट्रैप का प्लान बनाया। आरोपी ने 24 वर्षीय महिला को इस साजिश में इस्तेमाल किया, जो किसी चार्टर्ड अकाउंटेंट की कंपनी में काम करती थी। वह गुर्जर के परिवार को जानती थी।

गुर्जर ने उस महिला को सलमान के पास भेजा था, जहां उसने छोरी-छिपे सलमान की अंतरंग तस्वीरें खींचने का प्लान बनाया था। मगर गुर्जर की इस स्क्रिप्ट पर पानी तब फिरा, जब सलमान की नीयत मौके पर बिगड़ गई। मथुरा एसपी (शहर) श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि गैंगरेप के दौरान सलमान ने गाड़ी में लाउडस्पीकर की आवाज बढ़ा रखी थी।

यह सनसनीखेज मामला बीती शनिवार रात का है। एक्सप्रेस-वे से तकरीबन 15 किलोमीटर दूर मथुरा के कृष्णा नगर के पास सलमान और उसके दोस्त ने महिला के साथ कार में गैंगरेप किया था। हालांकि, महिला ने अपनी शिकायत में पहले गुर्जर का नाम नहीं दिया था। बाद में पुलिस ने कॉल रिकॉर्ड चेक किए तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया। पीड़ित महिला ने इस पर कबूला कि गुर्जर ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह शिकायत में उसका नाम देगी तो वह उसके छोटे भाई को जान से मार डालेगा।

गुर्जर ने सलमान को जो 10 लाख रुपए दिए थे, उसके बदले में उसे 30 लाख रुपए ब्याज सहित लेने थे। सलमान ने एक साल पहले 10-10 लाख रुपए की दो चेक गुर्जर को दी, मगर वे बाउंस हो गई थीं। ऐसे में, पैसे वापस पाने के लिए उसने कारोबारी को हनीट्रैप के जरिए फंसाकर रकम निकलवाने की साजिश रच डाली।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता को गुर्जर की मदद से सीए की कंपनी में नौकरी मिली थी। फिलहाल, वह किराए पर कमरा लेकर ग्रेटर नोएडा में रहती है। पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि गुर्जर ने उससे कहा था, “मेरे कहे पर चलोगी तो तुम्हें कुछ नहीं होगा।” गैंगरेप के बाद उसने गुर्जर को फोन किया, मगर उसने महिला की कॉल का जवाब नहीं दिया। ऐसे में, पीड़िता ने पुलिस का सहारा लिया और 100 नंबर डायल किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *