रायपुर में 7 साल की बच्ची का स्कूल में ही किया बलात्कार, मासूम बच्ची बलात्कारी को कहती थी भैया

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक स्कूल में पहली कक्षा की छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है. सात साल की बच्ची के परिवार ने कहा कि पिछले सप्ताह उनकी बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न हुआ है. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है. मगर अभी तक इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मामले में पीड़ित बच्ची के पिता ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि बुधवार उसके स्कूल का पहला दिन था। वह स्कूल गई थी और हम उसे स्कूल में मिलना चाहते थे, लेकिन हमें मिलने नहीं दिया गया। कपड़े बदलने के बाद वह स्कूल से घर लौटी। पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट्स पर खून देखा। उसने अंडरगार्मेंट्स भी नहीं पहे थे।

छत्तीसगढ़ के बाल अधिकार आयोग ने बच्ची और स्कूल की महिला कार्यकर्ता से बात की है। आयोग ने कहा है कि एक कमेटी का गठन किया जाएगा और मामले की बारीकी से जांच होगी। आयोग की अध्यक्ष प्रभा दुबे ने एजेंसी को बताया कि बच्ची ने बताया कि जिसे वह भैया कहती है उसी ने उसके साथ जघन्य अपराध किया। स्कूल के चपरासी का कहना है कि बच्ची को पेशाब कराने के बाद उसका अंडरवियर फेंक दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *