बच्चियों से बलात्‍कार की घटनाओं पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी बोलीं- पब्‍लिसिटी ज्‍यादा हो रही है

देशभर में मासूम बच्चियों से गैंगरेप और उनकी हत्या पर भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बच्चियों के खिलाफ बढ़ते अपराध पर उन्होंने कहा कि अभी इसकी ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है। पहले भी ऐसा हो रहा होगा लेकिन उन्हें मालूम नहीं था। एएनआई से भाजपा सांसद ने कहा, ‘इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाएगा। ऐसा जो हादसा हो रहा है नहीं होना चाहिए। इससे देश का भी नाम खराब हो रहा है।’ बता दें कि इंदौर में आठ महीने की बच्ची से रेप का बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने भी आक्रमक तेवर अपनाते हुए दोषी को फांसी की सजा देने की वकालत की। रेप के आरोप में बच्ची के पिता के गिरफ्तार होने पर शिवराज चौहान ने कहा कि 92 फीसदी मामलों में रेप का आरोपी पीड़िता के ही परिवार से होते हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसी खबर पढ़कर वो हैरान हैं कि जब पता चला कि बच्ची के साथ उसी के पिता ने बलात्कार किया है। तब सीएम ने इस मामले में ट्वीट भी किया। इसमें उन्होंने लिखा कि आज मन बहुत व्यथित है। इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है। इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य। समाज को अपने अंदर झांकने की जरुरत है। प्रशासन तुंरत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ सजा मिले। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में शनिवार (21, अप्रैल, 2018) को उस मुद्दे पर बातचीत होगी जिसमें 12 साल तक की बच्ची से रेप के दोषी को मौत की सजा का प्रावधान रखा जाए।

गौरतलब है कि इससे पहले एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन से भी रेप मामले में सवाल पूछा गया था। उनसे कठुआ और उन्नाव गैंगरेप को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई। तब अमिताभ ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर बात करने से ही बुरा लगता है। लोग इस विषय का ना उछाले। क्योंकि इस बारे में बात करना भी सहमा देता है। अपने इस टिप्पणी के बाद अमिताभ बच्चन बच्चन को सोशल मीडिया यूजर्स के विरोध का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *