अमित शाह की रैली में बीजेपी का पोस्टर, गायब थी पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में शनिवार (21 अप्रैल, 2018) को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साथा और कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी को परिवारवाद से मुक्त करना है। रायबरेली पहुंचे शाह ने कहा, ‘2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी को परिवारवाद से मुक्त करना है और अब यहां के लोगों के विकास की जिम्मेदारी योगी सरकार की है।’ हालांकि अध्यक्ष के भाषणों से ज्यादा रैली स्थल पर मौजूद पोस्टर खासा चर्चा विषय का रहा। चूंकि रैली स्थल पर जो पोस्टर लगाया उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर कहीं नजर नहीं आई। पोस्टर में अमित शाह के अलावा, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडे और उप मुख्यमंत्री दिनेश के शर्मा के अलावा अन्य लोगों की तस्वीरें लगी थीं। मामले में जब एक न्यूज चैनल में स्थानीय नेताओं से पूछा तो बताया कि यह एक मानवीय भूल थी। इसका कोई मतलब ना निकाला जाए।

वहीं रैली स्थल पर अमित शाह ने आगे, “देश के कई बड़े नेता यहां से जीत कर गए हैं, लेकिन यहां का विकास नहीं हुआ।” शाह ने कहा कि सत्य कोई भी छुपा नहीं सकता है। हर बड़े काम में बाधा आती है, लेकिन सफलता जरूर मिलेगी और रायबरेली में कमल खिलेगा। शाह ने कहा, “रायबरेली को अब परिवारवाद से मुक्ती मिलेगी और भाजपा रायबरेली में अब विकासवाद लाएगी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार राज्य में विकास कर रही है और अब रायबरेली में ‘दिन दूना रात चौगुना विकास’ होगा।”

 

उन्होंने कहा, “रायबरेली की भूमि में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता घूमते थे, लेकिन विकास नहीं किया। अब बारी भाजपा की है, जो क्षेत्र में विकास करेगी।” भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी को आतंकवाद के मुद्दे पर देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रायबरेली को भाजपा मॉडल जिला बनाएगी और पांच साल में उत्तर प्रदेश का बहुत विकास होगा। कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत को लेकर आश्वस्त शाह ने कहा कि कर्नाटक राज्य में भी भाजपा की सरकार बन रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *