अमेरिका के एक रेस्तरां में एक नग्न बंदूकधारी ने बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, चार की मौत और कई घायल

अमेरिका के टेनेसी के नैशविले स्थित एक रेस्तरां में रविवार (22 अप्रैल) को तड़के एक नग्न बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक बंदूकधारी ने एआर-15 असॉल्ट राइफल से गोलियां बरसाईं, जो कि बड़ा हमला करने के लिए इस्तेमाल की जाती है। पुलिस के मुताबिक हमलावर अभी पकड़ा नहीं जा सका है। घटना के बाद से इलाके में दहशत है, लोगों को घरों के दरवाजे बंद रखने और सतर्क रहने के लिए कहा गया है। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक नैशविले मेट्रो पुलिस ने कहा है कि नैशविले इलाके के हिस्से एंटीओक स्थित वाफ्फेल हाउस में तड़के 3.25 बजे के करीब नग्न बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं। रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर ने हरे रंग की जैकेट पहनी हुई थी, गोलियां चलाने के बाद उसने अपनी जैकेट उतारकर फेंक दी और नग्न अवस्था में ही भाग खड़ा हुआ। सीएनएन ने पुलिस प्रवक्ता डॉन एरोन के हवाले से कहा- “अपने दरवाजे बंद और आंखें खुली रखें। अगर आपने इस व्यक्ति को देखा है.. अगर आपने सुबह एक नग्न व्यक्ति को घूमते हुए देखा है तो तुरंत ही पुलिस विभाग को सूचित करें।”

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाफ्फेल हाउस में गोलीबारी के दौरान एक ग्राहक हमलावर से बंदूक छीनने में कामयाब हो गया। पुलिस के प्रवक्ता एरोन ने कहा- “वह व्यक्ति जिसने हमलावर से बंदूक छीनी, वह हीरो है।” पुलिस ने कहा कि संदिग्ध इलिनॉयस के मॉर्टन का रहने वाला 29 वर्षीय ट्रेविस रीनकिंग है।
हमले के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आरोपी के देखे जाने पर तुरंत सूचना करने के लिए फोन नंबर भी जारी किया है। नैशविले मेट्रो पुलिस ने ट्वीट कर आरोपी की तस्वीर और उससे जुड़ी पूरी जानकारी दी है। घटना के बाद से पुलिस लगातार आरोपी की धरपकड़ की कोशिश में लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *