बीजेपी नेता ने पोस्‍ट की राहुल गांधी की आपत्तिजनक फोटो तो उबल पड़े कांग्रेसी, दे डाली धमकी

भारतीय जनता पार्टी अनसूचित जनजाति मोर्चा के राष्‍ट्रीय सचिव अपने एक फेसबुक पोस्‍ट के चलते कांग्रेसियों के कोपभाजन का शिकार बने हैं। छत्‍तीसगढ़ से विधायक रह चुके भीमा मंडावी ने कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी से जुड़ी एक पोस्‍ट शेयर की थी। इसमें एक बच्‍चे को कांग्रेस अध्‍यक्ष के मुंह पर पेशाब करते दिखाया गया था। फोटो के साथ जो कमेंट किया गया, वह भी निंदनीय था। बीजेपी नेता की पोस्‍ट देखकर स्‍थाानीय कांग्रेस आगबबूला हो गए और पुलिस को शिकायत की है।

दंतेवाड़ा की सीटी कोतवाली प्रभारी को की गई शिकायत में कांग्रेसियों ने कहा है, ”भीमा मंडावी ने हमारे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी जी की तस्‍वीर पर बेहद अशोभनीय और आपत्तिजनक पोस्‍ट फेसबुक में डाली है। उनके इस कृत्‍य से हम सब कांग्रेसजनों की भावना आहत हुई है। मंडावी के विरुद्ध आईटी एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर तत्‍काल कार्रवाई करें। कार्रवाई न हुई तो हम सब कांग्रेसी उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।”

दूसरी तरफ, मंडावी ने यूएनआई से कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि फेसबुक पर यह कंटेंट किसने पोस्‍ट किया। मंडावी ने कहा कि जैसे ही उन्‍हें इस बात का पता चला, उन्‍होंने पोस्‍ट हटा दिया। हालांकि तब तक कई कांग्रेसी नेता पोस्‍ट का स्‍क्रीनशॉट लेकर रख चुके थे।

कांग्रेस ने भाजपा से माफी मांगने और भीमा मंडावी के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई करने की मांग की है। कांग्रेस ने मंडावी की गिरफ्तारी न होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के बड़े नेताओं के पुतले जलाने की धमकी भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *