क्लीन चिट मिलते ही घर लौटा पहलू खान की हत्या का आरोपी, बोला- मक्खी भी नहीं मारी

पहलू खान की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में जिन छह लोगों का नाम आया था अब उनको राजस्थान पुलिस की सीबी-सीआईडी ने क्लीन चिट दे दी है। अबतक छह के छह फरार चल रहे थे और पुलिस ने सभी पर पांच-पांच हजार का इनाम रखा हुआ था। पुलिस द्वारा क्लीन चिट मिलने के बाद ओम प्रकाश (छह में से एक) भी अपने घर लौट आया है। उसने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा सच सबके सामने है, आप जानते हैं किसी ऐसे केस में नाम आ जाने के बाद क्या होता है जिससे आपका कोई लेना-देना ही ना हो। आपने मक्खी भी नहीं मारी और आप पर शेर के शिकार का नाम लगा दिया जाए। बाकी लोगों ने भी कहा कि उनको घर आकर काफी सुकून मिल रहा है।

पहलू खान और कुछ लोगों को जिनमें पहलू के दो बेटे भी शामिल थे उनको एक अप्रैल को कुछ कथित गौरक्षकों ने पीटा था। अलवर में हुई इस मारपीट का वीडियो भी आया था। पिटाई में लगी चोटों के कारण डेयरी मालिक पहलू खान की जान चली गई थी। इस मारपीट में ओम प्रकाश, हुकम चंद, नवीन शर्मा, सुधीर, राहुल सैनी और जगमाल का नाम आया था। लेकिन इन लोगों के खिलाफ राजस्थान पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला और सभी को क्लीन चिट दे दी गई।

CB-CID के अधिकारियों ने बताया कि छह में से कोई भी मारपीट वाले वीडियो में दिखाई नहीं दिया और ना ही उनके मोबाइल फोन की लोकेशन मारपीट वाली जगह से मैच हो रही थी।

हालांकि, कुछ सामाजिक कार्यकर्ता इनको क्लीन चिट मिलने को गलत बता रहे हैं। छह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को पत्र भी लिखा गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *