आपसी विवाद में एक महिला ने अपने पड़ोसी के प्राइवेट पार्ट को इतनो जोर से पकड़ा की हो गई उसकी मौत

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  मध्य प्रदेश में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहांं एक महिला ने आपसी विवाद में अपने पड़ोसी के प्राइवेट पार्ट को जोर से पकड़ लिया। पड़ोसी काफी देर तक महिला से खुद को छुड़ाने की कोशिश करता रहा। लेकिन महिला ने उसे तभी छोड़ा, जब उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पड़ोसन और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र के प्रियंका नगर में ये वारदात हुई।​ प्रियंका नगर में आरोपी सीमा और उसका पति बंटी रहते हैं। उसके सामने ही शंकर लोधी का घर है। शंकर लोधी के साथ उसकी पत्नी भी रहती है। सीमा और बंटी ने अपने घर के बाहर अतिरिक्त निर्माण करवा रखा है, जिससे गली में निकलने वाले बाकी लोगों को आने-जाने में तकलीफ होती थी। इसी बात पर सीमा-बंटी और शंकर के परिवार में काफी दिनों से तनाव चल रहा था।

रविवार (29 अप्रैल) की रात में भी दोनों परिवारों के बीच जमकर बहस हुई। अचानक रात 12 बजे के बाद बंटी और सीमा ने शंकर के घर का दरवाजा खटखटाया। दोनों को सामने देखकर शंकर ने दरवाजा खोल दिया। कुछ देर तक दोनों पक्ष बैठकर बात करते रहे। लेकिन अचानक सीमा ने रॉड उठाकर शंकर की पत्नी पर हमला बोल दिया। सीमा ने रॉड उसके सिर पर मार दिया, जिससे वह बेहोश हो गई।

जब शंकर अपनी पत्नी को बचाने के लिए गया तो सीमा ने उसका प्राइवेट पार्ट पकड़ लिया। सीमा की मजबूत पकड़ में आते ही शंकर छटपटाने लगा। सीमा ने कई मिनट तक उसके प्राइवेट पार्ट को दबोच रखा था। इस वजह से शंकर की हालत बिगड़ने लगी और उसने वहीं पर तड़पकर दम तोड़ दिया। कुछ देर बाद जब शंकर की पत्नी को होश आया तो उसने देखा कि उसका पति बेसुध हालत में पड़ा हुआ था।

पत्नी के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। एंबुलेंस टीम ने जब परीक्षण किया तो शंकर मर चुका था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बाद सीमा और बंटी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *