मुंबई के उबर कैब ड्राइवर महिला यात्री के सामने करने लगा हस्‍तमैथुन, शिकायत के बाद उबर ने निकला ड्राइवर को

मुंबई में यौन उत्पीड़न की एक अजीबो-गरीब घटना आई जब एक उबर कैब का ड्राइवर शुक्रवार (04 मई) को कथित तौर पर एक महिला यात्री के सामने हस्तमैथुन करने लगा। महिला यात्री की शिकायत के बाद उबर ने ड्राइवर को निकाले जाने की घोषणा की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला अंधेरी इलाके का है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वह कैब में अपनी सीट पर बैठी, ड्राइवर ने ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी गाड़ी में अचानक हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। महिला ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर की जो कि वायरल हो गई। महिला ने पोस्ट में बताया- ”मैं तुरंत कार से उतरी और तुरंत ही उससे किराये का मीटर रोकने के लिए कहा। वह भी मुझे गालियां देते हुए कार से बाहर आ गया और मुझसे पूछा कि क्या हुआ… तब मैंने कहा, क्या तुम नहीं जानते हो कि क्या हुआ है और क्या तुम चाहते हैं कि मैं चिल्लाऊं और सबको पता लगे कि तुमने क्या किया?”

महिला ने आगे बताया कि ड्राइवर के द्वारा किसी प्रकार का खतरा होने की आशंका में उसने तय किराये से ज्यादा का भुगतान किया और खुले पैसे वापस लेने का इंतजार भी नहीं किया। महिला के मुताबिक उसने कैब ड्राइवर की इस हरकत की शिकायत अंधेरी के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। ड्राइवर की इस करतूत की जानकारी लगते ही उबर ने तत्काल प्रभाव से उसे निकाल दिया। उबर के प्रवक्ता ने शुक्रवार की शाम को कहा- ”जिस बात का उल्लेख किया गया है उसकी हमारे एप में कोई जगह नहीं है। हमारी कम्यूनिटी गाइडलाइंस साफ तौर पर ऐसे अनुचित व्यवहार को खारिज करती हैं। घटना की जानकारी होने के बाद हमने तुरंत ड्राइवर पार्टनर की एप से पहुंच खत्म कर दी है।”

उबर के प्रवक्ता ने कहा कि ड्राइवर का पिछला रिकॉर्ड साफ था, पहले उसके खिलाफ ऐसी कोई शिकायत नहीं रही है। बता दें कि मुंबई समेत देश के कई महानगरों में उबर यात्रियों को कैब की सेवा देती हैं। कंपनी पहले भी कई दफा इसके ड्राइवरों के आचरण को लेकर लोगों के निशाने पर आ चुकी है। पुलिस ने उबर के द्वारा निकाले गए कैब ड्राइवर के खिलाफ क्या कार्रवाई की, यह खबर लिखे जाने तक साफ नहीं हो पाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *