Video: बिहार में अपनी सहेली की न्यूड तस्वीरें वायरल करने के आरोप में लड़की को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

बिहार में एक बार फिर मानवता को शर्मासार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बगहा जिले में एक लड़की को खंभे से बांधकर चार युवकों द्वारा उसकी जमकर पिटाई की गई। हालांकि, सोशल मीडिया पर लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद बगहा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली। बगहा पुलिस सुपरिटेंडेंट अरविंद गुप्ता ने जानकारी दी है कि इस मामले की छानबीन की जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुप्ता ने कहा, ‘हमने वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की को खंभे से बांधकर पीटने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जैसे ही यह घटना प्रकाश में आई हमने तुरंत कदम उठाते हुए गिरफ्तारी की।’ पुलिस ने लड़की की पिटाई करने के आरोप में 23 साल के मेघनाथ बारघरिया, 27 साल के हंसराज कुमार, 25 साल के सुरसेन कुमार और 22 साल के कंवल कुमार को गिरफ्तार किया है।

 

दोस्‍त से मिलने गई लड़की को खंभे से बांधकर पीटा

बिहार के बगहां इलाके में दोस्‍त से मिलने गई एक लड़की को खंभे से बांधकर पीटा गया। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। चारों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Posted by Jansatta on Sunday, May 6, 2018

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता लड़की के ऊपर अपनी सहेली की न्यूड तस्वीरें वायरल करने का आरोप लगा है। यह घटना चंपारण जिले के कथैय्या गांव की है। यहां जब पीड़िता अपनी सहेली से मिलने उसके घर पहुंची तब उसके ऊपर तस्वीरें वायरल करने का आरोप लगाया गया और उसे उसकी सहेली से नहीं मिलने दिया गया। इसके अलावा पीड़िता को वहीं खंभे से बांधा गया और फिर जमकर उसकी पिटाई की गई। यह घटना गुरुवार (3 मई) की है, लेकन शुक्रवार को लड़की कि पिटाई का वीडियो सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक टीम का गठन किया और वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि जिस क्षेत्र में यह घटना हुई वह थारू जनजाति बहुल इलाका है और यहां लोग किसी भी मामले में पुलिस के पास न जाकर खुद ही निर्णय कर लेते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की को बांधकर पीटने का फरमान पंचायत की तरफ से दिया गया था। कथैय्या में मिस्त्री का काम करने वाले व्यक्ति की बेटी के ऊपर आरोप है कि उसने आपसी विवाद में अपनी सहेली की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी, जिसके बाद पंचायत ने उसे पीटने का फरमान दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *