ऐश्वर्या और तेजप्रताप की मेहंदी में राबड़ी देवी का डांस, नहीं पहुंच सके लालू

बुधवार (9 मई) को राजद विधायक और लालू प्रसाद के समधि चंद्रिका प्रसाद के घर पर जब मेंहदी कार्यक्रम का आयोजन किया गया तो इस फंक्शन की रौनक देखने लायक थी। पूरा परिवार मेहंदी का जश्न मना रहा है। तेजप्रताप यादव की होने वाली पत्नी ऐश्वर्या के घर मेहंदी की रस्म में दोनों परिवार के सभी सदस्य शामिल रहे। वर पक्ष की तरफ से उनके भाई तेजस्वी यादव, मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती और सभी बहनें एवं जीजा भी शामिल हुए। संगीत कार्यक्रम के दौरान एक मंच पर तेजप्रताप यादव जबकि दूसरे पर ऐश्वर्या बैठी हुई थीं।

इस मेहंदी की रस्म का वीडियो भी अब सामने आया है। वीडियो में लालू प्रसाद का पूरा परिवार बॉलीवुड के गानों की धुन पर थिरकता हुआ नजर आ रहा है। तेजस्वी यादव एवं उनकी बहन मीसा भारती काला चश्मा लगाकर फ्लोर पर डांस कर रहे हैं। इस डांस में परिवार के अन्य सदस्य उनका पूरा सहयोग कर रहे हैं। जो वीडियो सामने आया है उसमें राबड़ी देवी एवं उनकी बहू ऐश्वर्या राय भी काला चश्मा पहने डांस फ्लोर पर नजर आ रही हैं।

मेहंदी का जश्न कई घंटों तक चला। बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सुपरहिट गानों पर कई घंटे तक दोनों परिवार के लोग थिरकते रहते हैं। डांस फ्लोर पर मीसा भारती अपने भाई और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का भरपूर साथ देती नजर आ रही हैं। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि परिवार के एक सदस्य ऐश्वर्या राय को भी डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए लेकर आती हैं, हालांकि ऐश्वर्या वहां डांस नहीं करती हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव भी फंक्शन में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की मेहंदी का रस्म लालू प्रसाद की गैरमौजूदगी में हुआ है। हालांकि इस बीच लालू प्रसाद यादव को पेरोल पर तीन दिनों की छुट्टी मिल गई है। लालू यादव तेजप्रताप की शादी में उपस्थित होंगे। चोरा घोटाले में सजा भुगत रहे लालू प्रसाद यादव की फिलहाल तबियत खराब है औऱ उनका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा है।

तेजस्वी यादव ने यह वीडियो अपने फेसबुक पर डाला है-

Family waiting for Dad

Posted by Tejashwi Yadav on Thursday, May 10, 2018

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *