जावेद अख्तर ने जब सुना दी थी नसीरुद्दीन शाह को खरी-खरी,उन्हें कोई सफल आदमी अच्छा नहीं लगता

गीतकार, पटकथा लेखक जावेद अख्तर का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया जा रहा है। वीडियो में जावेद अख्तर नसीरुद्दीन शाह पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। जावेद ने नसीरुद्दीन शाह की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें सफल लोग अच्छे नहीं लगते हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अक्सर बयानों और कमेंट्स के कारण चर्चा में रहते हैं। कुछ साल पहले नसीरुद्दीन शाह ने सुपरस्टार महानायर राजेश खन्ना को लेकर कमेंट किया था जिसके बाद बॉलीवुड जगत में जमकर हंगामा हुआ था।

वीडियो में जावेद अख्तर मीडिया से बातचीत में कहते हैं, ”उन्हें (नसीरुद्दीन शाह) कोई भी सफल आदमी पसंद नहीं है। कोई है तो उसका नाम बताएं कि यह आदमी बहुत अच्छा लगता है हालांकि यह सफल है। मैंने तो आज तक सुना नहीं। दिलीप कुमार की आलोचना करते हैं, वह अमिताभ बच्चन की आलोचना करते हैं। हर आदमी जो सफल है वह उन्हें भला नहीं लगता है।” एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि 70 का दशक वह दौर था, जब हिंदी फिल्मों में मीडियाक्रिटी आ गई। इसी समय राजेश खन्ना ने इंडस्ट्री ज्वाइन की, जो कि उनके हिसाब से ‘खराब अभिनेता’ थे।

मशहूर लिरिक्स राइटर जावेद अख्तर।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘होम और हम’ 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के अलावा कबीर साजिद, नवीन कस्तूरिया और आमिर बशिर भी लीड भूमिका में हैं। यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसी कहानी है जिसमें परिवार के सभी लोग सबसे बुजुर्ग सदस्य नागेश (नसीरुद्दीन शाह) से प्रभावित हैं। तीन पीढ़ियों की भावनाओं के इर्द-गिर्द घूमती यह एक सिंपल स्टोरी है। फिल्म थंबनेल पिक्चर्स द्वारा प्रड्यूस की गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *