बीजेपी विधायक के खिलाफ फेसबुक पोस्ट लिखना कांग्रेसी नेता को पड़ा महंगा, बदमाशों ने किया हमला

मध्य प्रदेश में कांग्रेसी नेता पर अराजक तत्वों ने हमला कर दिया। हमले में घायल कांग्रेस के पनागर विधानसभा के आईटी सेल अध्यक्ष को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने बीजेपी विधायक सुशील इंदु तिवारी पर हमला करवाने का आरोप लगाया है।

पनागर विधानसभा के आईटी सेल अध्यक्ष दीपक विश्वकर्मा शनिवार(12 मई) की देर रात पत्ती चौराहे पर मौजूद थे। इस दौरान रात करीब दो बजे बगैर नंबर वाली कार से आए नकाबपोश लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। बेसबाल के डंडों से जमकर पिटाई की। सूचना पाकर जब तक पुलिस पहुंचती, हमलावर फरार हो चुके थे।पुलिस ने घायल कांग्रेस नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

दीपक विश्वकर्मा के मुताबिक उन्होंने पनागर विधानसभा इलाके में जल संकट से बेपरवाह विधायक इंदु तिवारी की ओर से आयोजित संगीत कार्यक्रम को लेकर 11 मई को फेसबुक पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट से विधायक समर्थक नाराज होकर उनके कार्यालय से धमकियां देने लगे। धमकी नजरअंदाज करने पर विधायक समर्थकों ने हमला कर दिया। दीपक के मुताबिक हमले के दौरान हमलावर कह रहे थे-फिर फेसबुक पोस्ट डालेगा तो जान से हाथ धो बैठेगा।

हमले में घायल कांग्रेसी नेता की ओर से पुलिस में की शिकायत की प्रति।

दरअसल विधायक सुशील तिवारी ने फिल्म अभिनेता कृष्णा अभिषेक, अभिनेत्री क्लॉडिया सिएस्ला, गुरु रंधावा को बुलाकर विधानसभा क्षेत्र में संगीत कार्यक्रम कराया था। इस पर कांग्रेसियों ने आरोप लगाया था कि इलाके में जलसंकट है, लोग जूझ रहे हैं मगर बीजेपी विधायक संगीत कार्यक्रम करा रहे हैं। इसको लेकर जब दीपक विश्वकर्मा ने पोस्ट लिखा तो उन पर विधायक समर्थकों ने हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *