Video: नेपाल में पीएम मोदी जब लोगों से मिलने बीच सड़क काफिला रोक उतर गए वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में नेपाल के दौरे पर थे। पीएम मोदी ने इस दौरान नेपाल के मंदिरों के दर्शन किए, जनकपुर नगर के विकास के लिए 100 करोड़ रुपए खर्च करने का वादा किया और नेपाल के लोगों से भी मुलाकात की। दो दिवसीय इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री ने कुछ ऐसा काम भी किया था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ की जा रही है। दरअसल, मोदी जिस वक्त नेपाल में थे, उस दौरान उन्होंने बीच सड़क पर अपने काफिले को रोका और वहां मौजूद नेपाल की जनता से मुलाकात की। पीएम मोदी का काफिला जिस वक्त नेपाल की सड़कों से गुजर रहा था, उस वक्त बहुत से लोग उनका अभिवादन करने के लिए सड़क पर इकट्ठा हो गए थे।

पीएम मोदी ने विशेष तौर पर लोगों का अभिवादन लेने और उनसे मुलाकात करने के उद्देश्य से बीच सड़क पर अपना काफिला रोका और लोगों से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर इस वक्त पीएम मोदी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इसमें साफ दिख रहा है कि मोदी ने अपना काफिला रोका और लोगों की भीड़ की तरफ हाथ हिलाते हुए चलने लगे। वह इकट्ठा हुए लोगों के पास पहुंचे और बहुत से लोगों से हाथ भी मिलाया। इसके अलावा वहां मौजूद कुछ लोगों ने पीएम मोदी के इस बर्ताव को देखकर ‘हर-हर मोदी’ का नारा लगाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने ‘नरेंद्र मोदी की जय’ का भी नारा लगाया। लोगों के बीच पीएम से हाथ मिलाने की होड़ भी दिखाई दी।

अपना काफिला रोक कर प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे उनके अभिवादन में सड़क पर खड़े नेपाल के लोगो से मिलने

अपना काफिला रोक कर प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे उनके अभिवादन में सड़क पर खड़े नेपाल के लोगो से मिलने

Posted by Phir Ek Baar Modi Sarkar on Saturday, May 12, 2018

बता दें कि मोदी शुक्रवार और शनिवार को नेपाल में थे। यहां उन्होंने जनकपुर-अयोध्या बस सेवा की शुरुआत की। साथ ही, जनकपुर नगर के विकास पर 100 करोड़ रुपये खर्च करने का वादा किया। उन्होंने नेपाल की राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी के साथ बातचीत की। इस बातचीत के दौरान दोनों नेताओं ने दोनों देशों के संबंधों को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अपनी प्रतिबद्धताएं दोहराईं। इसके अलावा उन्होंने मुक्तिधाम मंदिर के दर्शन किए और पशुपतिनाथ मंदिर के भी दर्शन किए। उन्होंने मुक्तिधाम मंदिर में पारंपरिक ढोल बजाया और प्रभु श्री राम और माता सीता के समक्ष मजीरा भी बजाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *