केरल में सिनेमाहॉल के भीतर नाबालिग से छेड़खानी, सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर आरोपी गिरफ्तार

केरल के मल्लापुरम जिले में सिनेमाहॉल के भीतर एक नाबालिग से छेड़खानी का मामला सामने आया है. छेड़खानी की यह घटना वहां लगे सीक्ट्व कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ . की धारा 354 और . एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, यह घटना 18 अप्रैल को मल्लापुरम के एदेपाल इलाके में स्थित एक सिनेमाहॉल की है. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपनी मां के साथ सिनेमा देखने आई हुई थी, जब उसके साथ यह घटना घटी.

घटना से जुड़े सीसीटीवी फुटेज को स्थानीय न्यूज चैनल्स ने प्रसारित किया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कारोबारी मोइद्दीन कुट्टी को शोरनूर से गिरफ्तार कर चंगरमकुलम पुलिस स्टेशन लाकर पूछताछ की गई. पुलिस ने बताया कि उन्हें 28 अप्रैल को चाइल्डलाइन अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया.

इससे पहले स्वास्थ्य एवं सामाजिक न्याय मंत्री केके शैलजा ने कहा कि अगर पुलिस शिकायत मिलने के बाद भी कार्रवाई करने में विफल रही तो यह भारी चूक का मामला माना जाएगा और लापरवाही के दोषी पाए गए पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

वहीं राज्य में नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्नीथला ने लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि पुलिस को 28 अप्रैल को ही सीसीटीवी फुटेज मिल गए थे, इसके बावजूद अब तक कार्रवाई का न होना दुर्भाग्यपूर्ण है.

राज्य मानवाधिकार आयोग ने भी लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. साथ ही मानवाधिकार आयोग ने मल्लापुरम के पुलिस प्रमुख को मामले की जांच कर तीन सप्ताह के अंदर रिपोर्ट देने के लिए कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *