IPL बीच में छोड़ मंदिर, दरगाह के चक्कर काट रहे मोहम्मद शमी, पत्नी हसीन जहां से होने वाला है सामना

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों मंदिर, दरगाह के चक्कर काट रहे हैं। आईपीएल में इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स ने मोहम्मद शमी को टीम में रिटेन किया था, लेकिन शमी परिवारिक परेशानियों की वजह से टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर चल गए थे। दिल्ली डेयडेविल्स का प्रदर्शन इस सीजन भी खासा निराशाजनक रहा और टीम को जीत से ज्यादा हार का सामना करना पड़ा। मोहम्मद शमी पर उनकी वाइफ हसीन जहां ने कई आरोप लगाए थे, जिसके बाद से उनकी परिवारिक जिंदगी भी समस्याएं खड़ी हो गई थी। शमी शुरू से ही वाइफ से चल रहे विवादों को खत्म करना चाह रहे थे, ऐसे में सोमवार को इन दोनों के बीच सबकुछ पहले जैसा हो सकता है। दरअसल, सोमवार को काफी दिनों के बाद मोहम्मद शमी का सामना हसीन जहां से होने जा रहा है। इस मुलाकात के दौरान दोनों ही विवाद को खत्म कर सुलह करने की कोशिश करेंगे। इस मुलाकात से पहले रविवार को मोहम्मद शमी ने परिवार की सलामती के लिए दुआएं भी मांगी।

Hasin Jahan, Mohammed Shami, cricketer Mohammed Shami, Shami wife Hasin Jahan, Hasin Jahan father, Mohamed Hasan, MS Dhoni, Dhoni comes in support Mohammed Shami, former India captain MS Dhoni, Mahendra singh Dhoni, Hindi news, cricket news, Trending news, jansattaमोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां (फोटो-ट्विटर)

मोहम्मद शमी महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह पहुंचे। इसके बाद वह जियारत और पुष्कर भी गए, लेकिन फैंस और मीडियाकर्मियों की भीड़ की भीड़ देख वह ब्रह्माजी के दर्शन किए बिना ही वह वहां से वापस आ गए। ब्रह्माजी के पास मीडियाकर्मी और फैन्स मोबाइल पर शमी के साथ फोटो खींचने की मांग करने लगे जिसके बाद शमी बगैर दर्शन किए बिना ही लौट आए। मोहम्मद शमी और हसीन जहां को तुर्क बिरादरी सोमवार को कुछ देर के लिए अकेले एक कमरे में बंद कर देंगे। इस दौरान दोनों की कोशिश एक-दूसरे की गलतफहमी को दूर करने की होगी।

बता दें कि पिछले काफी दिनों से मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने मार्च में शमी के खिलाफ विवाहेत्तर संबंध रखने, घरेलू हिंसा, रेप और हत्या की कोशिश करने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *