दो नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप में 62 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश में तिरुपति से करीब 40 किलोमीटर दूर श्री कालाहस्ती में 62 वर्षीय व्यक्ति को दो नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि लड़कियों को चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस की टीम इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम सुब्बुनायडु (62) है. उस पर आरोप है कि उसने अपने घर की छत पर आठ और सात साल की बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर बुलाया और उनका यौन शोषण किया. लड़कियों के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने श्री कालाहस्ती से आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़कियों को चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जा रही है. इस घटना के बारे में सूचना मिलने पर चित्तूर जिलाधीश पीएस प्रद्युम्न ने अस्पताल में लड़कियों से मुलाकात करते हुए उनके माता-पिता से भी बात की है.

बताते चलें कि इससे भी ज्यादा चौंका देने वाला मामला ब्रिटेन में सामने आया था. यहां एक 101 वर्षीय शख्स को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. आरोपी को ब्रिटेन के कानूनी इतिहास का सबसे उम्रदराज आरोपी माना गया था. आरोपी पर एक लड़की और दो लड़कों सहित तीन बच्चों का यौन शोषण करने का आरोप था.

बर्मिंघम निवासी राल्फ क्लार्क ने अपने ऊपर दर्ज सभी 31 मामलों से इनकार किया था. उसके तहत उन पर 1974 से 1983 के बीच एक लड़की और दो लड़कों सहित तीन बच्चों का यौन शोषण करने का आरोप था. इनमें से कई बच्चे इतने कम उम्र के थे. हालांकि, आरोपी की उम्र और स्वास्थ्य की स्थिति के कारण जमानत दे दी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *