राजस्थान में एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों की लाश एक तालाब में पाए जाने से सनसनी

राजस्थान के जालौर जिले में एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों की लाश एक तालाब में पाए जाने से सनसनी फैल गई. प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है. महिला और बच्चियों की शिनाख्त कर ली गई है.

घटना जालौर के भीनमाल थाना क्षेत्र की है. जहां मंगलवार की सुबह एक तालाब में किसी ने एक महिला और दो मासूम बच्चियों की लाश पड़े हुए देखी. देखते ही देखते ये ख़बर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. किसी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव बाहर निकलवाए.

पुलिस उपाधीक्षक धीमाराम ने बताया कि मृतक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों की पहचान जोगऊ निवासी 21 वर्षीय पंखू देवी भील और उसके साथ उसकी ढाई वर्षीय बेटी जोशना और पांच माह की छोटी बेटी नीमा के रूप में की गई है. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए.

डीएसपी के मुताबिक प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन वास्तविक कारणों का खुलासा जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. डीएसपी धीमाराम ने कहा कि इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 और 176 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

तीनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं. पुलिस अब हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *