14 साल की एक नाबालिग लड़की को अगवा कर तीन युवकों ने किया गैंगरेप, बेहोश लड़की को छोड़ हुए फरार

यूपी में एटा जिले से 14 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार यहाँ गुरुवार सुबह शौच के लिए खेत में गई 14 साल की एक लड़की के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया. पीड़िता जब बेहोश हो गई, तो आरोपी उसे उसी हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गए. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है. मामला की देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव

थानाध्यक्ष शेर सिंह ने बताया कि एक नाबालिग लड़की गुरुवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर खेत गई थी. लौटते समय गांव के ही तीन युवकों ने उसको अगवा कर लिया. इसके बाद खेल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. तीनों आरोपी लड़की को बेहोशी की हालत में घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहोश लड़की को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां होश आने पर उसने अपने साथ घटी घटना को बताया. पीड़िता के चाचा की तहरीर पर उसी गांव के तीन युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता और आरोपी पक्ष के परिवार के बीच आपसी रंजिश पहले से चल रही है. दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ पहले भी मुकदमा दर्ज करा चुके हैं. पुलिस इस घटना की गंभीरता से जांच कर रही है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *