बीजेपी के शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने सेवक कह नरेंद्र मोदी पर मारा ताना, पूछा- आखिर कब बोलेंगे?

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा है। ताना मारते हुए उन्होंने पीएम को देश का सेवक बताया। कहा कि यह जवाब देने की घड़ी है! आप आखिर कब बोलेंगे? बीजेपी सांसद की यह टिप्पणी तब आई है, जब तमिलनाडु के तूतीकोरिन में वेदांता स्टरलाइट कॉपर प्लांट यूनिट के खिलाफ लेकर हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ। 11 लोगों की इस दौरान जान चली गई, जबकि 20 से अधिक लोग जख्मी हुए थे। पीएम की इस मसले पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं आई।

बता दें कि इसी साल जनवरी में जम्मू-कश्मीर में कठुआ जिले में आठ साल की बच्ची का अपहरण हुआ था। आरोपियों ने इसके बाद उसका बलात्कार कर हत्या कर दी थी। फिर कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद से पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हुई। इन दोनों मसलों को लेकर भी पीएम की अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई।

शॉटगन ने इन्हीं मसलों को केंद्र में रखकर ट्वीट किया। लिखा, “सर, ये बोलने का समय है! कठुआ कांड, पेट्रोल के दाम, तूतीकोरन में निर्मम हत्याओं और कश्मीर जैसे ज्वलंत मुद्दों पर आप चुप रहे। अब तमिलनाडु जल रहा है। ऐसे में क्या भाषण देने में माहिर हमारे सेवक कुछ बोलेंगे?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *