दिल्ली में एक युवक की चाकू मार कर कर दी हत्या

बदरपुर के गौतमपुरी इलाके में एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप युवक के घर से कुछ दूर रहने वाले सोनू (35) पर लगा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिस युवक की हत्या की गई है, उसका नाम निखिल कुमार (24) है। शुरुआती छानबीन में पुलिस को पता चला है कि निखिल के पास रविवार रात 12 बजे किसी महिला का फोन आया था। फोन पर बात करने के बाद वह घर से यह कह कर निकला कि जल्दी लौट आएगा। लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं आया तो पुलिस को सूचना गई। पुलिस ने निखिल के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।

निखिल के भाई बाबू साहब ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ गौतमपुरी में रहते हैं। उनके परिवार में पिता मोती लाल गुप्ता, मां, तीन भाई और पांच बहनें हैं। चार बहनों और दो भाइयों की शादी हो गई हैं। निखिल उनका सबसे छोटा भाई थे और इलाके में ही मोबाइल की दुकान चलाता थे। रविवार रात को किसी महिला का फोन आने के बाद वह घर से यह कहकर निकला कि बहुत जरूरी काम है। जल्दी ही लौट आऊंगा। लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं लौटा तो उनके पिता निखिल को खोजने लिए निकले। घर से कुछ दूरी पर जब वे सोनू के घर के पास पहुंचे तो हैरान रह गए। उसके हाथ में एक बड़ा चाकू था, जोकि खून से सना हुआ था। मोती लाल को देखते ही सोनू ने कहा कि निखिल को तो खत्म कर दिया, अब उन्हें भी नहीं छोड़ेगा। यह सुनते ही मोती लाल अपने घर की ओर भागे।

इसके बाद मामले की शिकायत लेकर निखिल के परिजन जब पुलिस चौकी जाने लगे, तो उन्हें पुलिस की टीम गश्त करती हुई मिल गई। परिजनों ने वारदात की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस सोनू के घर पहुंची, जहां निखिल खून से लथपथ पड़ा हुआ था। पुलिस उसे लेकर पास के अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *