22 साल की महिला ने उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक पर लगाया बलात्कार का आरोप

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार बदायूं से विधायक कुशाग्र सागर पर 22 साल की महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक़, 2012-2014 के समय जब वो नाबालिग़ थी, तब विधायक ने शादी का झांसा देकर दो साल तक उसका यौन शोषण किया.

बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां आरोपी विधायक के बरेली के घर पर काम करती थी, पीड़िता भी मां के साथ विधायक के घर आती-जाती थी. ख़ास बात ये है कि पीड़िता ने ये आरोप तब लगाए हैं जब अगले महीने 17 तारीख़ को विधायक की शादी होनी है. विधायक के क़रीबी सूत्रों ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं, बदायूं से बीजेपी विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने कहा है कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं सुसाइड कर लूंगी. मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं. मुझे समाज में भी उपहास का विषय बनाया जा रहा है. बता दें कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि उन्नाव रेप मामले में भी बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप है. फिलहाल कुलदीप सिंह सेंगर अभी जेल में है क्योंकि सीबीआई ने मामला दर्ज कर लिया है और अभी भी सीबीआई कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *