दाउद इब्राहिम के नजदीकी से जुड़े सलमान खान के भाई के तार, IPL सट्टेबाजी में गंवाए 2.8 Cr रुपये?

एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान के तार अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के गुर्गों से जुड़ते दिख रहे हैं। आज (2 जून) अरबाज खान से आईपीएल सट्टेबाजी में पूछताछ की जाएगी। महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने सट्टेबाजी मामले में अरबाज खान को पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि महाराष्ट्र पुलिस ने सट्टेबाज सोनू जलान उर्फ सोनू बाटला को कुछ समय पहले गिरफ्तार किया था और उससे ठाणे की एंटी एक्सटोर्शन सेल ने आईपीएल सट्टेबाजी मामले में उससे पूछताछ की थी। सोनू का नाता कई माफिया वालों से बताया जा रहा है। इसमें दाउद इब्राहिम का नाम भी शामिल है। इस खुलासे के बाद अरबाज को समन भेजा गया।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक जांच में पता चला है कि अरबाज सट्टेबाजी में बड़ी रकम लगा रहा था। पुलिस को सोनू ने बताया कि वह अरबाज खान से अपने बकाया पैसे मांग रहा था। ये रकम तीन करोड़ के आसपास थी। इस रकम को लेकर अरबाज और सोनू के बीच झगड़ा चल रहा था। क्योंकि अरबाज सोनू के पैसे वापस नहीं कर रहा था। इसके बाद सोनू जलान ने अरबाज को धमकी दी की अगर वह उसके पैसे वापस नहीं करता है तो उसके नाम को पब्लिक कर दिया जाएगा। सोनू ने पुलिस को उन दो मैचों के बारे में बताया जिसे उसे अपने साथियों की मदद से फिक्स किया था।

श्रीलंका वर्सेज ऑस्ट्रेलिया (टेस्ट मैच-2016)
इनमें से पहला मैच था श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच का। दावा किया गया कि इस मैच के लिए सोनू, मलाड़ और प्रेम तनेजा, जूनियर कोलकाता श्रीलंका गये थे वहां पर उन्होंने पिच क्यूरेटर को फिक्स किया था। बता दें कि इस टेस्ट मैच में एक दिन में ही 21 विकेट गिरे थे। इस दौरान सोनू विंदू दारा सिंह से भी मिला था। इन दोनों को प्रेम तनेजा ने मिलवाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *