अभिनेता राजा चौधरी पर शराब के नशे में धुत होकर गाली-गलौच और लड़कियों से छेड़खानी का आरोप

अभिनेता राजा चौधरी शुक्रवार (1 जून) को फिर विवादों में आ गए जब उन्‍होंने कथित तौर पर शराब के नशे में कुछ लोगों से बदसलूकी की। मामला कानपुर का है, जहां के बिठूर इलाके में ‘संगम रिश्‍तों का’ नामक फिल्‍म की शूटिंग चल रही है। चौधरी इस फिल्‍म का हिस्‍सा हैं। आरोप है कि राजा ने नशे में अपने क्रू के साथियों संग गाली-गलौच की और लड़कियों को भी छेड़ा। सूचना मिली तो कानपुर पुलिस मौके पर पहुंची। एएनआई से बातचीत में एसपी कानपुर वेस्‍ट संजीव सुमन ने बताया कि पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्‍हें मेडिकल टेस्‍ट के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बिठूर में शुक्रवार शाम राजा चौधरी ने खूब शराब पी। इसके बाद उन्‍होंने गांजे के कई कश भी लगाए। आरोप है कि नशा चढ़ने पर राजा चौधरी ने शूटिंग यूनिट के सदस्‍यों संग अभद्रता शुरू कर दी। यूनिट के विरोध पर राजा ने वहां मौजूद लड़कियों को छेड़ना शुरू कर दिया। राजा की हरकतों की जानकारी पुलिस को दी गई तो एक्‍टर को मेडिकल के लिए सीएचसी कल्‍याणपुर भेजा गया। बताया जाता है कि यहां भी उन्‍होंने डॉक्‍टरों और मीडिया से बदतमीजी की।

राजा चौधरी का नाम पहली बार विवादों में नहीं आया है। वह अपनी पूर्व पत्‍नी व अभिनेत्री श्वेता तिवारी से कई बार मारपीट कर चुके हैं, जिसकी शिकायत पुलिस से भी की गई। तलाक के लिए भी दोनों के बीच तीखी लड़ाई चली। राजा को एक बार श्‍वेता के घर के बाहर हंगामा करने के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया था। उससे एक महीना पहले ही पुलिस ने उन्‍हें शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में पकड़ा था। राजा पर एक ज्‍योतिषी का यौन शोषण करने का भी आरोप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *