रामदेव ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्‍ध‍ियां, आप के आशुतोष ने कहा- अब काला धन पर नहीं बोलते बाबा

योग गुरु रामदेव ने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफें की तो अब विपक्षी नेता योग गुरू से तीखे सवाल पूछने लगे हैं। आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने रामदेव से पूछा है कि आप कालेधन के मुद्दे पर अब क्यों नही बोलते? आप नेता ने ट्वीट किया कि बाबा रामदेव अब काले धन पर नहीं बोलते । क्यों ??? पहले बहुत बोलते थे ??? ऐसा क्यों ??। इससे पहले योग गुरु ने केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से चलाए जा रहे विशेष संपर्क अभियान के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की।

अमित शाह बीजेपी के ‘संपर्क फॉर समर्थन अभियान’ के तहत योग गुरु से मिलने दिल्ली स्थित उनके पतंजलि आश्रम पर पहुंचे थे। इस मुलाकात के दौरान योग गुरु ने केंद्र सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ की। मोदी सरकार की उज्जवला योजना की तारीफ करते हुए योगगुरु ने कहा कि सरकार ने गैस सिलेंडर देकर करोड़ों मांओं की आंखों के आंसू को पोछने का काम किया है। योग गुरु ने केंद्र सरकार के सड़क निर्माण कार्यों की तारीफ की। पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए योगगुरु ने कहा कि नरेंद्र मोदी हर रोज 18-18 घंटे काम करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि विदेशों में जितना सम्मान पीएम नरेंद्र मोदी को मिला है उतना किसी को नहीं मिला।

आपको बता दें कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने ‘संपर्क फॉर समर्थन अभियान’ चलाया है। सूत्रों के मुताबिक इस अभियान के तहत अकेले अमित शाह देश के 50 जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात करेंगे। अभियान के तहत पार्टी के 4 हजार नेता 1 लाख से ज्यादा लोगों से मुलाकात करेंगे। अभियान के तहत पार्टी नेता इन हस्तियों को सरकार के कामकाज से रुबरु कराएंगे।

इस अभियान का मकसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की जनोपयोगी कार्यों के प्रति देश में जागरूकता पैदा करना और जनता का समर्थन हासिल करना है। इससे पहले अमित शाह ने पूर्व दिग्गज क्रिकेट कपिल देव से भी मुलाकात की थी और मोदी सरकार के कामकाज से उन्हें अवगत कराया था। हालांकि इस अभियान की शुरुआत में सबसे पहले अमित शाह पूर्व सेनाध्यक्ष दलीबर सिंह सुहाग से मिले थे और फिर संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से भी मुलाकात हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *