शत्रुघ्न सिन्हा ने दी पीएम मोदी को सलाह, ‘…तो चिड़िया चुग जाएगी खेत’

बीजेपी के बागी सांसद व फिल्म अभिनेता रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है।सलाह देते हुए कहा है कि अगर समस्याओं का जल्द समाधान नहीं निकला तो चिड़िया चुग जाएगी खेत।शत्रुघ्न पार्टी में उपेक्षा के चलते पिछले काफी समय से बीजेपी की रीतियों और नीतियों पर निशाना साधते रहे हैं।3.87लाख फालोवर्स वाले ट्विटर हैडल से अक्सर शत्रुघ्न सिन्हा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हैं।

पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-पटना का जनप्रतिनिधि होने के कारण लोग ईंधन की कीमतें बढ़नें, किसानों के आंदोलन, कश्मीर मुद्दे पर विफलता, जजों की नियुक्ति में देरी, हालिया उपचुनावों में हार को लेकर सवाल उठा रहे हैं, हमारे पास कोई उत्तर नहीं है। क्या 2014 में इसी सरकार का हमने वादा किया था। और हम 2019 के चुनाव के लिए लोगों को क्या बताएंगे। प्रधानमंत्री महोदय, समस्याओं का जल्द समाधान नहीं निकाला गया तो चिड़िया चुग जाएगी खेत। इस ट्वीट के साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना में आयोजित एक प्रोग्राम की तस्वीर लगाई है, जिसमें बिहारी बाबू के अभिनन्दन की बात कही गई है।

बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर साधा निशाना।

दिनेश शर्मा ने ट्वीट कर भोजपुरी अंदाज में तंज कसा-चिड़िया खेत चुगे या ना चुगे, तोहार टिकटवा तो कट गइल बा, अब इधरे-उधर देखा।सौरभ झा ने लिखा-खामोश।अंकित श्रीवास्तव ने लिखा-माननीय आप को तो कुछ अनपढ़ में देश का भविष्य नजर आता है।श्याम सुंदर गुप्ता ने कहा-बात तो खरी ही है, सुधार की जरूरत हर आम व खास महसूस कर रहा है।कौस्तुभ सिंह ने लिखा-चिड़िया नहीं साहब, राजनीति तो गौमाता पर होती है।गणेश गोरखपुरी ने कहा-शत्रुघ्न जी आप भाजपा और मोदी जी के बारे में जितना कम सोचेंगे, उतना ही आपके सेहत के लिए ठीक होगा।

बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर साधा निशाना।बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी सरकार पर साधा निशाना तो लोगों ने किया ट्रोल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *