अपनी ही सुपरहिट फिल्म के बारे में बताते हुए हुई ऐसी चूक, अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम ऐसे एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए सदी के महानायक अक्सर माइक्रोब्लागिंग साइट यानी की ट्विटर पर पोस्ट करते रहते हैं। इसी क्रम में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर अपनी सुपरहिट फिल्म के बारे में फैन्स को जानकारी देने के लिए ट्वीट किया लेकिन अमिताभ ने ट्वीट में फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए चूक कर दी जिसके लिए बाद में उन्होंने माफी भी मांगी।

दरअसल 9 जून को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, 37 साल काला पत्थर। इस फिल्म के दौरान मैंने कई अनुभव किए जब मैंने कोलकाता की कोयला की खानों में काम किया था। जिसके बाद राहुल सेन ईएफ नाम के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट कर बिग बी उनकी गलती बताई। यूजर ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा, सर लगता है कि टाइपिंग एरर है, यह 39 साल है। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी चूक स्वीकारते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, करेक्शन काला पत्थर ने 39 साल पूरे किए हैं। माफी।

Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan different ideas, Amitabh Bachchan celebrating birthday, Amitabh Bachchan twitter, Amitabh Bachchan photos, Amitabh Bachchan newsअमिताभ बच्चन।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगे। फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। बिग बी के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी लीड भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *