संगम नगरी इलाहाबाद में दस वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, बच्ची नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

संगम की नगरी इलाहाबाद जिले के झूंसी थाना क्षेत्र में एक दस वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बच्ची को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार बताया जाता है कि बच्ची देर शाम घर से किराने की दुकान पर कुछ समान लेने गई थी। जहां से वह वापस लौट रही थी कि रास्ते में एक युवक ने उसका हाथ पकडकर खींच लिया और मुंह दबाकर एक खेत में ले गया।जहां उसके साथ बलात्कार किया।

हैवानियत से वह बेहोश हो गई तो हैवान ने उसे मृत जानकर उसे वहीं छोडकर चला गया।देर तक घर न आने से परिजनो ने गांव में खोजना शुरू किया ,और आस पास के लोगों से पूछा लेकिन उसके बारे में कोई कुछ नहीं बता सका।

खेत मे बेहोश पड़ी बच्ची को जब रात में उसे किसी तरह से होश आया तो वह घर पहुंची। उसकी हालत देखकर परिजनों के होश उड गए। बात जब फैली तो गांव के अन्य लोग भी उसके घर पहुंचे जहां बच्ची की हालत देखकर सभी के रोगटे खड़े हो गए।

गांव के कुछ लोगों ने उसे इज्जत का वास्ता देकर उसे चुप रहने की सलाह दी। लेकिन रात जैसे गहरी हुई कोमल की हालत और बिगड़ती गई। सुबह परिजनों ने बच्ची की जान बचाने के अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने की दशा में जिला महिला चिकित्सालय और वहां से स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में अब तक पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *