बाप को सबक सिखाना चाहता था इसलिए कर दिया उसकी आठ साल की बच्ची का बलात्कार और हत्या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आठ साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप और फिर उसकी हत्या का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के आरोपी ने पुलिस से पूछताछ में कहा है कि वो बच्ची के पिता को सबक सिखाना चाहता था, इसीलिए उसने इस कांड को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का मृतक बच्ची के पिता के साथ एक साल पहले बिजनेस में कुछ झगड़ा हो गया था। आरोपी इस झगड़े का बदला लेना चाहता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है कि और बतलाया है कि बीते रविवार (10 जून) को उसने बच्ची का अपहरण उसके घर के सामने से किया था। इसके बाद वो उसे एक गन्ने के खेत में ले गया जहां उसके साथ रेप करने के बाद उसने उसकी हत्या कर दी।

पूछताछ में आरोपी ने बतलाया कि बच्ची की हत्या करने के बाद वो उसके शव को लखीमपुरी खिरी के एक गांव में छोड़कर फरार हो गया। गांव वालों ने जब बच्ची का शव देखा तब इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची का शव मिलते ही मामले की जांच शुरू की और जल्द ही आरोपी के पास पहुंच गई। सोमवार की शाम आरोपी बस पकड़कर कहीं भागने की फिराक में था तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पूछताछ में उसने बतलाया कि एक साल पहले उसने बच्ची के पिता को जमीन खरीदने के लिए कुछ पैसे उधार दिये थे। आरोपी पहले बच्ची के पड़ोस में ही रहता था। लेकिन अब तक उधार की रकम नहीं मिलने की वजह से वो काफी नाराज था और उसे सबक सिखाना चाहता था।

बच्ची के घरवालों ने भी इस मामले में आरोपी शख्स पर ही पहले अपना शक जताया था क्योंकि वो पिछले कई दिनों से उनके परिवार को धमकियां दे रहा था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पर धारा 302, 376 के अलावा पॉक्सो एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि इस विभत्स कांड के आरोपी के खिलाफ कानून सम्वत सभी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *