वाराणसी के ब्रांडेड शोरूम के चेंजिंग रूम में ट्रायल लेते युवती की अश्लील क्लिप बनाते दबोचा गया

उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में एक ब्रांडेड कपड़े की दुकान में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवती ने अचानक चिल्लाना शुरू कर दिया. जब लोग वहां पहुंचे तो पता चला कि चेंजिंग रूम में एक युवती की अश्लील क्लिप बनायी गयी थी.

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार युवती का आरोप था कि चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने के दौरान बगल के चेंजिंग रूम में मौजूद युवक अपने मोबाइल फोन से उसकी अश्लील क्लिप बना रहा था। युवती की आवाज सुन शोरूम में मौजूद स्टाफ और बाकी लोग दौड़ पड़े और युवती के आरोप पर पहले तो युवक की जमकर पिटाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस बारे में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक बनारस में साड़ी का कारोबारी बताया जा रहा है।

दरअसल बुधवार की रात वाराणसी की रहने वाली दो युवतियां शहर के लक्सा थाना क्षेत्र से 10 कदम पहले एक ब्रांडेड शोरूम में कपड़ा खरीदने गई थीं। रात करीब 9:30 पर जब युवती को कुछ कपड़े पसंद आए तो वह चेंजिंग रूम में कपड़े का ट्रायल लेने के लिए पहुंच गईं। इसी बीच बगल के ट्रायल रूम में कामरान नामक युवक जो साड़ी कारोबारी है, बहाने से चेंजिंग रूम में घुसा और अपने मोबाइल से वीडियो क्लिप बनाना शुरु कर दिया।

चुपके से वीडियो क्लिप बनाने के बीच जब युवती की निगाह मोबाइल फोन पर पड़ी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती की आवाज सुन दौड़े आए स्टाफ और बाकी ग्राहकों ने जब युवती की बात सुनी तो पहले तो आरोपी कामरान की जमकर पिटाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *