‘डांस’ या फिर ‘एक्शन’… क्या होगी दबंग खान की अगली पसंद?

सलमान खान  इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है। वहीं इस फिल्म के बाद किस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है इसे लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। हाल ही में सुनने में आया था कि सलमान रेमो डिसुजा की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है लेकिन अब खबर कुछ और ही आ रही है।

खबरो की माने तो सलमान एक साथ लगातार करीबन 8 फिल्मों में नजर आने वाले है। रेमो डिसुजा की फिल्म जिसमें वो जैकलीन के साथ दिखाई देंगे। यह एक डांस ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। लेकिन अफवाहों की मानें तो सलमान अब्बास मस्तान की धमाकेदार एक्शन ‘रेस 3‘ में लीड रोल में नजर आने वाले है। ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान टाइगर जिंदा है के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है।

रेस और रेस 2 का डायेक्शन अब्बास मस्तान ने किया था। लेकिन सुनने में आ रहा है कि रेस 3 के लिए सलमान खान ने प्रोड्यूसर रमेश तौरानी से कहा है कि रेमो डिसूजा को बतौर डायरेक्टर लिया जा सकता है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प है कि सलमान की पहले कौन सी फिल्म सामने आती है डांस ड्रामा या फिर रेस 3

सलमान एक साथ कई फिल्मों को साइन किया है। दबंग 3, नो एंट्री, वांटेड 2 के अलावा सलमान जुड़वा 2 और आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख के साथ कैमियो रोल में नजर आएंगे। 2017 के बाद लगातार सलमान की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *