रेप के आरोपों के बाद गायब चल रहे दाती महाराज ने क्राइम ब्रांच मे जाकर किया आत्मसमर्पण

रेप के आरोपों से घिरे शनिधाम के दाती महाराज उर्फ मदनलाल राजस्थानी मंगलवार को ही दिल्ली क्राइम ब्रांच ऑपिस पहुंच गए। रेप आरोपों के बाद गायब चल रहे दाती महाराज को क्राइम ब्रांच ने पेशी के लिए बुधवार तक का समय दिया था। हलांकि दाती महाराज सात दिनों की मोहलत मांग रहे थे जिसे क्राइम ब्रांच ने खारिज कर दिया था।

दिल्ली साकेत कोर्ट ने क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारी से 21 जून तक इस केस की स्टेटस रिपोर्ट फाइल करने को कहा है। इस मामले में हो रही देरी पर पीड़िता की तरफ से कोर्ट में आवेदन दाखिल किया गया था।

एक युवती ने दाती महाराज पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उसके साथ कई बार रेप किया। युवती और उसके परिजनों का आरोप था कि दाती महाराज की तरफ से उनको लगातार धमकियां दी जा रही हैं। मामला तूल पकड़ने के बाद केस को क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया गया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच टीम लगातार दाती महाराज की तलाश में उनके आश्रमों पर छापेमारी कर रही थी लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पा रहा था। पुलिस ने दाती महाराज के पाली और आलावास स्थित आश्रमों की तलाशी ली थी। इस तलाशी में पीड़िता भी पुलिस के साथ थी। पीड़िता ने आश्रम में वो जगह भी दिखाया जहां उसके मुताबिक रेप किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *