गालियों की बौछार के बाद मंत्री राजभर ने सुरेंद्र सिंह को दिया दावत का न्योता

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर और भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह पिछले करीब एक हफ्ते से एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे थे। यहां तक कि दोनों एक दूसरे पर खुलेआम गालियों की बौछार भी कर रहे थे। लेकिन अब पार्टी नेता और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सुरेंद्र सिंह को शादी में आने के लिए निमंत्रण कार्ड भेजा है। दरअसल ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर की शादी इसी महीने की 21 तारीख को होनी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरविंद राजभर ने खुद भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह को न्योता भेजा है।

मीडिया से बातचीत करते हुए अरविंद राजभर ने कहा कि उन्होंने अपने पिता के कहने पर पोस्ट के जरिए सुरेंद्र सिंह को न्योता भेजा है। इतना ही नहीं अरविंद राजभर ने यह भी कहा कि वो फोन पर भी सुरेंद्र सिंह से बातचीत करेंगे और उन्हें इस शादी में आने के लिए कहेंगे। अरविंद राजभर सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के महासचिव भी हैं। अरविंद की शादी मऊ की रहने वाली माधुरी राजभर से होनी है। जबकि शादी का रिसेप्शन 24 जून को ओमप्रकाश राजभर के वाराणसी स्थित पैतृक गांव फतेहपुर खौदा में होना है।

सुरेंद्र सिंह और ओम प्रकाश राजभर के बीच चले थे तीखे शब्द बाण : इससे पहले बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने भारतीय समाज पार्टी के विधायक और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर परिवारवाद का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि राजभर को अपना नाम बदलकर ‘ओम प्रकाश घर भर’ कर लेना चाहिए था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि ‘हाथी रास्ता पकड़ के जाता है, कुत्ते भौंकते रह जाते हैं, कुछ कुत्ते ऐसे हैं उनका काम ही है भौंकना’।

इसपर पलटवार करते हुए विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि ‘वो स्वयं राजनैतिक कुत्ता हैं। राजनैतिक कुत्ता की परिभाषा यह होता है कि जिधर रोटी देखेगा उधर दौड़ेगा’। बहरहाल ओम प्रकाश राजभर ने सुरेंद्र सिंह को न्योता भेजकर इस दुश्मनी को खत्म करने की कोशिश की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *