पति निकला नपुंसक तो देवर ने शादी का झांसा किया बलात्कार, गर्भवती होने पर भाभी पहुँची थाने और दर्ज कराया रिपोर्ट

मीडीया में आई रिपोर्ट के अनुसार बिहार के भोजपुर इलाके में एक महिला ने थाने जाकर ऐसी कहानी सुनाई जिसको सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। महिला ने पति, देवर, सास और ससुर के खिलाफ दी गई शिकायत में कहा है कि ससुराल में उसको प्रताड़ित किया जा रहा है। पति नपुंसक है इसलिए देवर ने शादी का झांसा देकर रेप किया जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई और अब शादी करने से इनकार कर रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

भोजपुर के तियर थाना क्षेत्र की घटना है जहां एक युवती की शादी 2013 में तियर क्षेत्र में हुई थी। पति नपुंसक था जिस वजह से युवती के संबंध उसके देवर से बन गए। युवती का कहना है कि देवर ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाया और अब वह दो माह की गर्भवती है। इसके बाद देवर ने उससे शादी करने से मना कर दिया।

महिला थाने में जाकर युवती ने पति, देवर, सास और ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। युवती ने कहा कि देवर दूसरी शादी रचा रहा है जबकि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है। युवती ने कहा कि जब वह ससुराल गई तो पता चला कि पति नपुंसक है। देवर ने उससे प्यार की बातें की और शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाने लगा। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *