गुजरात में बुजुर्ग महिला को बेटी-दामाद ने बेरहमी से पीटा

गुजरात के छोटा उदयपुर जिले में असंवेदनशीलता और इंसानियत की विकृत तस्वीर सामने आई है. एक बुजुर्ग महिला को उसी के बेटी और दामाद के द्वारा पीटने और उसे घर से बेघर करने का मामला सामने आया है. मंगलवार को पुलिस ने बताया कि एक बुजुर्ग महिला को उसके बेटी-दामाद ने पीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

एक कथित वीडियो क्लिप में यह सारी घटना कैद हो गई है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह घटना अहमदाबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर वेलपुर गांव की है. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

सोशल मीडिया वायरल होर रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि झोपड़ी में जमीन पर पड़ी निर्बल और बुजुर्ग महिला को उसके बेटी और दामाद दोनों बेरहमी से पीट रहे हैं. दामाद बुजुर्ग महिला को रस्सी से बांधने की कोशइश करता है और बार-बार महिला किसी तरह उससे बचने की कोशिश करती है. इसके बाद महिला की बेटी उसे घसीटती है और फिर दामाद उसे धक्के मारकर घर से निकाल देता है.

छोटा उदयपुर से प्रभारी एसपी धर्मेंद्र शर्मा ने कहा कि यह वीडियो रविवार की है. उन्होंने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद उस घटना की जांच के लिए हमने वेलपुर में पुलिस की एक टीम को भेजा. वीडियो में बेटी-दामाद महिला को पीटते नजर आ रहे हैं.

आगे उन्होंने कहा कि आरोपी का दावा है कि महिला मानसिक रूप से अस्थिर है. उनका दावा है कि जब बुजुर्ग महिला ने तेज धार वाले हथियार से उन पर हमला किया तो वह उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे.

हालांकि, दोनों बेटी-दामाद के ऊपर सनखेड़ा पुलिस स्टेशऩ में आईपीसी की धारा 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *